September 19, 2024

Karm Ka Siddhant

न्यूज़ पोर्टल

सेवा पखवाड़े के तहत प्रधानमंत्री मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर वृक्षारोपण करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी।


*मंत्री गणेश जोशी ने सेवा पखवाड़ा के तहत कैक काटकर क्षेत्रवासियों के साथ धूम धाम से मनाया प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस।*

 

 

देहरादून

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज देहरादून गाजियावाला स्थित सामुदायिक भवन में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर अवसर पर सेवा पखवाड़ा के तहत वृक्षारोपण कार्यक्रम एवं सदस्यता अभियान में प्रतिभाग किया।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को जन्म दिवस के तहत सेवा पखवाड़े के अंतर्गत वृक्षारोपण किया और कैक काटकर क्षेत्रवासियों के साथ प्रधानमंत्री मोदी का जन्म दिवस मनाकर उनको जन्म दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं दी तथा प्रधमनात्री मोदी की लंबी उम्र की कामना भी की। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कार्यक्रम में उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए मोदी सरकार की विभिन्न उपलब्धियों और जन कल्याणकारी योजनाओं को जिक्र किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की योजनाएं गरीब कल्याण तथा अंतोदय के उद्देश्य के साथ विकसित भारत संकल्प के संकल्प के साथ निरंतर अग्रसर है। मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि जब से देश की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संभाली है। आज पूरे विश्व में भारत की पहचान मान और सम्मान बढ़ा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने प्रत्येक जनकल्याणकारी योजनाओं को गरीब वंचित वर्ग के लोगों को ध्यान में रखकर बनाई गई है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी गरीब कल्याण से लेकर समाज के हर व्यक्ति के कल्याण की उन्होंने चिंता की है और उसके लिए पूरे मनोयोग से काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी का वर्ष 2047 तक विकसित भारत का जो संकल्प है, वह निश्चित रूप से पूरा होगा। उन्होंने कहा कि इस दिशा में हमारी सरकार कार्य कर रही है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने भाजपा सदस्यता अभियान के अंतर्गत उपस्थित लोगों को भारी संख्या में भाजपा की प्राथमिक सदस्यता भी दिलाई। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने सामाजिक क्षेत्र में सराहनीय कार्य करने वाली महिलाओं और प्रतिभावान छात्रा को भी सम्मानित किया।

 

*इन्हें किया गया सम्मानित* – ग्राम प्रधान गलजवाड़ी लीला शर्मा, ग्राम प्रधान पुरोहितवाला मीनू क्षेत्री, आगनवाड़ी प्रमुख रजनी गुलेरिया( तिलू रौतेली पुरस्कार से सम्मानित)

 

इस अवसर पर मसूरी प्रभारी कमली भट्ट, जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर, मंडल अध्यक्ष ज्योति कोटिया, राकेश रावत, संचालन किरन, प्रेम सिंह पंवार, कर्नल सतीश शर्मा, राधेश्याम जुयाल, सुनील क्षेत्री, मीनाक्षी थापाली, लीला शर्मा, रजनी पंवार, लक्ष्मण सिंह रावत, माया राणा, समुंदर, नीतू जुयाल, मंजू देऊपा, भावना चौधरी सहित कई संख्या में मातृ शक्ति उपस्थित रही।


news