September 19, 2024

Karm Ka Siddhant

न्यूज़ पोर्टल

भाजपा विधायक नितेश राणे पर बरसे अजित पवार


महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने आज इशारों-इशारों में भाजपा पर कड़ा हमला किया है। उन्होंने कहा कि एक पार्टी के कुछ लोग एक खास समुदाय को निशाना बनाकर ‘आपत्तिजनक’ टिप्पणी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एनसीपी ऐसी भाषा का कड़ा विरोध करती है।

नितेश राणे पर निशाना

अजित पवार जाहिर तौर पर भाजपा विधायक नितेश राणे का जिक्र कर रहे थे, जिन्हें हाल ही में एक वीडियो में एक सभा में यह कहते हुए सुना गया था कि लोगों को केवल हिंदुओं के साथ ही व्यापारिक लेन-देन करना चाहिए।

पूर्व केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे कंकवली विधायक नितेश राणे इससे पहले नासिक स्थित आध्यात्मिक नेता रामगिरी महाराज की आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ समुदाय के विरोध प्रदर्शन को लेकर मुसलमानों को धमकाने के लिए विवादों में थे।

अजित पवार ने क्या कहा?

यहां चाकन में एक सभा को संबोधित करते हुए पवार ने गुरुवार को कहा,

अजित पवार ने इसी के साथ लोगों से वोट देने की भी अपील की। उन्होंने कहा, “आपने आज तक कुछ लोगों को प्यार और समर्थन दिया। अब कुछ दिनों के लिए हमें भी वही प्यार और समर्थन दीजिए। हम कुछ भी गलत नहीं करेंगे।”

पवार ने कहा कि पिछले 34 वर्षों से सार्वजनिक जीवन में होने के बावजूद उन्हें अब तक सर्वश्रेष्ठ भाषण या सर्वश्रेष्ठ सांसद का पुरस्कार नहीं मिला है।


news