September 19, 2024

Karm Ka Siddhant

न्यूज़ पोर्टल

भारतीय जनता पार्टी के महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल  के नेतृत्व में दून उद्योग व्यापार मंडल समस्त देहरादून के व्यापार मंडलों के साथ एक बडी बैठक हुई।


देहरादून

भारतीय जनता पार्टी के महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल  के नेतृत्व में दून उद्योग व्यापार मंडल समस्त देहरादून के व्यापार मंडलों के साथ एक बडी बैठक हुई।

जिसमें लगभग डेढ़ सौ इकाइयों के अध्यक्ष और महासचिव उपस्थित रहे बैठक का मुख्य उद्देश्य बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर 21 तारीख को एक आक्रोश रैली शांति मार्च देहरादून में हो रही है उसके पक्ष में बाजार से लगातार यह विषय आ रहा था कि व्यापारी इसमें अपने बांग्लादेश में हिंदू भाइयों के साथ कंधे से कंधा मिलकर खड़ा है।

दून व्यापार मंडल के अध्यक्ष विपिन नागलिया ने बताया कि आज जिस तरीके की स्थिति बांग्लादेश में बनी है सभी व्यापारियों ने भारी चिंता व्यक्त की और साथ-साथ यह भी कहा अल्पसंख्यक हिंदुओं को जिस तरीके से वहां पर निशाना बनाया गया उसकी हम सब व्यापारी कड़ी निंदा करते हैं।

व्यापारियों में कल से लगातार इस बात की चर्चा हो रही थी की शांति मार्च में सभी प्रतिभागी करना चाहते हैं और 21 अगस्त को बाजार नहीं खुलना चाहिए चूंकि सभी लोग प्रतिभा करना चाहते हैं

बैठक में मुख्य विषय हिंदुओं पर पूरे बांग्लादेश में जिस तरीके से हमारे मंदिरों को निशाना बनाया गया जिस तरीके से हमारे महिलाओं पर अत्याचार किए गए हैं उसे पर व्यापार मंडल कड़ी निंदा करता है।

व्यापार मंडल के कार्यकारी अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल ने बताया देहरादून के समस्त बाजार 21 तारीख को प्रातः 1:00 बजे तक बंद रहेंगे और देहरादून व्यापार मंडल के प्रतिनिधि इस आक्रोश रैली के समर्थन सभी लोग प्रातः 10:30 बजे गांधी पार्क पहुंचेंगे और गांधी पार्क पहुंचने के बाद वहां से शांति मार्च करते हुए पलटन बाजार होते हुए कचहरी मे डीएम को ज्ञापन देंगे ।

महामंत्री सुनील मेसन ने कहा पूरा व्यापारी समाज अपने बांग्लादेश हिंदू भाइयों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है और उनके सहयोग में जो भी आवश्यक होगा करना होगा वो हम अवश्य करेंगे।

पेट्रोल संगठन के अध्यक्ष ने कहा उसे दिन पेट्रोल पंप बंद रहेंगे l

इस अवसर पर अनिल गोयल (संरक्षक) विपिन नागलिया (अध्यक्ष) सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल (कार्यकारी अध्यक्ष) डी डी अरोड़ा (वरिष्ठ उपाध्यक्ष) सुनील मेसोंन (महासचिव) कमलेश अग्रवाल (कोषाध्यक्ष) मोहित भाटिया (सह सचिव) अक्षत जैन ,आशीष मित्तल, विवेक अग्रवाल, अनिल माटा, संजय कनौजिया, हरीश कोहली, पंकज गुप्ता, मोहित भाटिया ,ड्रोन गुलाटी प्रमोद गुप्ता आदि उपस्थित रहे

 


news