September 19, 2024

Karm Ka Siddhant

न्यूज़ पोर्टल

राहुल गांधी सबसे खतरनाक इंसान- कंगना रनौत


नई दिल्ली। हिंडनबर्ग रिपोर्ट ने सेबी की चेयरपर्सन माधबी पुरी बुच और उनके पति धवल बुच पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसकी वजह से विपक्ष केंद्र की मोदी सरकार पर हमला कर रहा है। इस बीच भाजपा सांसद कंगना रनौत ने कांग्रेस सांसद और विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर हमला किया है।

मंडी से लोकसभा सांसद कंगना ने सोमवार को राहुल गांधी को सबसे खतरनाक इंसान बताया। उन्होंने कहा कि देश कभी आपको नेता नहीं चुनेगा। कंगना ने एक्स पर लिखा, “राहुल गांधी सबसे खतरनाक आदमी हैं, वे कटु, जहरीले और विनाशकारी हैं, उनका एजेंडा है कि अगर वे प्रधानमंत्री नहीं बन सकते तो वे इस देश को नष्ट कर सकते हैं।”

हिंडनबर्ग की रिपोर्ट शेयर बाजार को लक्षित करती है

भाजपा सांसद ने कहा, “हिंडनबर्ग की रिपोर्ट हमारे शेयर बाजार को लक्षित करती है जिसका राहुल गांधी कल रात समर्थन कर रहे थे, वह एक बेकार की बात साबित हुई है।”

अर्थव्यवस्था को अस्थिर की कोशिश कर रहे राहुल- कंगना

उन्होंने कांग्रेस सांसद पर हमला करते हुए आगे कहा, “वे देश की सुरक्षा और अर्थव्यवस्था को अस्थिर करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। राहुल गांधी जीवन भर विपक्ष में बैठने के लिए तैयार हो जाइए और जिस तरह से आप पीड़ित हैं, इस देश के लोगों के गौरव, विकास और राष्ट्रवाद को पीड़ित करने के लिए तैयार हो जाइए। आपको कभी अपना नेता नहीं बनाएंगे। आप एक कलंक हैं।


news