September 19, 2024

Karm Ka Siddhant

न्यूज़ पोर्टल

राष्ट्रीय रियल एस्टेट विकास परिषद द्वारा मसूरी में आयोजित इमरजेंस ऑफ नारेडको के शुभारंभ करते कैबिनेट मंत्री गणेश और कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल।


मसूरी

राष्ट्रीय रियल एस्टेट विकास परिषद द्वारा मसूरी के निजी होटल में आयोजित इमरजेंस ऑफ नारेडको के शुभारंभ कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल और विशिष्ट अथिति कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने प्रतिभाग किया। कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा उत्तराखंड मे रियल एस्टेट को बेहतर कार्य करते हुए उत्तराखंड में रियल एस्टेट को और बेहतर बनाने के लिये यहा की भौगोलिक स्थिति पर्यावरण को देखते हुए टाउनशिप का निर्माण करें। रियल एस्टेट के साथ साथ टूरिज्म को भी जोड़कर विकास कार्य करें। उन्होंने कहा पर्यटन राज्य होने के नाते उत्तराखंड में रियल एस्टेट विकास की अपार की संभावनाएं हैं। मंत्री गणेश जोशी ने कहा सभी डेवलपरो से मसूरी के आस पास के क्षेत्रों को मानकों के अनुरूप विकसित करने का आग्रह किया। मंत्री गणेश जोशी ने कहा मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के सरलीकरण समाधान और निस्तारण की दिशा में निरंतर प्रयासरत है।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री प्रेम चंद्र अग्रवाल ने सभी डेवलपरो का उत्तराखंड में पहुंचने पर स्वागत अभिनंदन करते हुए उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के नेतृत्व में ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में कई हजार करोड़ की ग्राउंडिंग हो चुकी है। उन्होंने कहा सभी मानकों को अनुसार डेवलपर विकास के कार्य करते है, तो निश्चित तौर पर उत्तराखंड में स्वागत है। उन्होंने कहा हमारा प्रयास उत्तराखंड को देश का अग्रणी राज्य बनाने के साथ ही एक मॉडल स्टेट के रूप में विकसित करने की दिशा में निरंतर कार्य कर रही है।

इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष हरीबाबू, उपाध्यक्ष राजन बधेलकर, पूर्व मुख्य सचिव राकेश शर्मा, अध्यक्ष उत्तराखंड मनोज जोशी, प्रवीण सहित कई लोग उपस्थित रहे।


news