September 20, 2024

Karm Ka Siddhant

न्यूज़ पोर्टल

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने लोक सभा चुनाव के दृष्टिगत आर्य नगर वार्ड में प्रबुद्धजनों के साथ चुनावी की बैठक, दून विहार जाखन में शक्ति केंद्र सभा को किया संबोधित।

देहरादून

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज लोक सभा चुनाव दृष्टिगत मसूरी विधानसभा के अंतर्गत देहरादून समता कॉलोनी आर्य नगर वार्ड में रीना नेगी के आवास पर प्रबुद्धजनों के साथ चुनावी बैठक की। इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बैठक में उपस्थित प्रबुद्धजनों और वरिष्ठजनों को अधिक संख्या में मतदान करने के लिए प्रेरित किया।

इसके अतिरिक्त कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मसूरी विधानसभा के अंतर्गत देहरादून स्थित जाखन के दून विहार प्रथम व द्वितीय में आयोजित शक्ति केंद्र सभा को सम्बोधित किया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने जनसभा के दौरान केंद्र एवं राज्य सरकार की योजनाओं की उपलब्धियां गिनाई। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह के पक्ष में मतदान की उपस्थित क्षेत्र की जनता से अनुरोध किया।

 

इस अवसर पर चुनाव प्रभारी कमली भट्ट, पूनम नौटियाल, संजय नौटियाल, सोसायटी अध्यक्ष पी.पी शर्मा, अरुण शर्मा, दया जोशी, मंजू शर्मा, मंडल महामंत्री अंकित जोशी, रीना नेगी, पार्षद योगी सहित कई लोग उपस्थित रहे।

news