September 19, 2024

Karm Ka Siddhant

न्यूज़ पोर्टल

सपा नेता के घर पहुंचा बुलडोजर, कुछ देर में कार्रवाई करेगी प्रशासन की टीम


अयोध्या के भदरसा में बालिका से सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान के बेकरी पर बाबा का बुलडोजर पहुंच गया है। कुछ देर में राजस्व विभाग की टीम बेकरी को गिराने की कार्रवाई करेगी। इससे पहले शुक्रवार की आरोपी सपा नेता की जमीनों की जिला प्रशासन ने शाम पैमाइश की थी।

अयोध्या में नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान की बेकरी पर राजस्व विभाग की टीम बुलडोजर के साथ पहुंची है। एसडीएम सोहावल अशोक कुमार ने कहा कि “बेकरी को अवैध पाए जाने के बाद सील कर दिया गया है और बेकरी को ध्वस्त करने की कार्रवाई की जा रही है।

इससे पहले, अयोध्या जिले के पूराकलंदर थाना क्षेत्र में बालिका से दुष्कर्म के आरोपी से सुलह-समझौता करने का दबाव बनाते हुए धमकी देने के मामले में पुलिस ने भदरसा नगर पंचायत चैयरमैन व दो सपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

दर्ज एफआईआर में पूराकलंदर थाना क्षेत्र के भरतकुंड पिपरा निवासी रामसेवक दास ने बताया कि चेयरमैन मोहम्मद राशिद, सपा नेता जय सिंह राणा व एक अन्य व्यक्ति के साथ जिला महिला चिकित्सालय पहुंचे और रात करीब 11 बजे प्राइवेट वार्ड में भर्ती रेप पीड़िता के परिजनों से मुकदमे में सुलह करने का दबाव बनाने लगे।

सुलह न करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। नगर कोतवाल अश्वनी पांडेय ने बताया कि रामसेवक दास की तहरीर पर आरोपी नेताओं के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।


news

You may have missed