September 18, 2024

Karm Ka Siddhant

न्यूज़ पोर्टल

रुड़की में भाजपा संगठन पर्व सदस्यता अभियान- 2024 कार्यक्रम प्रतिभाग कर पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी।


रुड़की

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आज रुड़की में एक निजी होटल में भाजपा संगठन पर्व सदस्यता अभियान- 2024 कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि प्रतिभाग किया। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पार्टी पदाधिकारियों और अनेक संख्या में पहुंचे क्षेत्रवासियों को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता दिलाई। कार्यक्रम का शुभारंभ कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने दीप प्रज्वलित कर किया।

इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी विश्व की नंबर एक पार्टी है। उन्होंने कहा कि सदस्यता अभियान को लेकर कार्यकर्ताओं का उत्साह बता रहा है कि सदस्यता का यह अभियान बेहद शानदार एवं सफल होने जा रहा है। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में सबका साथ सबका विकास और सबके विश्वास के नारेंके साथ कार्य कर रही है। उन्होंने कहा डबल इंजन की सरकार समाज के अंतिम छोर तक के व्यक्ति तक योजना का लाभ पहुंचे इस ध्येय वाक्य के साथ भाजपा सरकार कार्य कर रही है।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि विगत 10 वर्षो में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में देश में कई ऐतिहासिक कार्य किए गए हैं। उन्होंने कहा इस अभियान में देश के सभी वर्ग आयु के लोग आज भाजपा से जुड़ने के लिए तत्पर है। मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि इस संगठन पर्व में हमें एकजुट होकर अधिक से अधिक लोगों को भाजपा परिवार में शामिल कर भाजपा को अधिक मजबूत बनाना है। इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से सदस्यता अभियान को बूथ एवं शक्ति केंद्रों तक कार्यक्रम को सफल बनाने हेतु आवाहन किया। उन्होंने केंद्र एवं राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने का भी पार्टी कार्यकर्ताओं से आव्हान किया।

इस अवसर पर विधायक प्रदीप बत्रा, जिला अध्यक्ष शोभाराम प्रजापति, पूर्व विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन, पूर्व विधायक सुरेश चंद्र जैन, पूर्व विधायक देशराज कर्नवाल, ओबीसी मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष राकेश गिरी, जिला संयोजक सदस्यता अभियान राजेश सैनी, अरविंद गौतम प्रवीण सिंह सहित कई पार्टी पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।


news

You may have missed