September 19, 2024

Karm Ka Siddhant

न्यूज़ पोर्टल

महानगर भाजपा कार्यालय पर हर घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर राजपुर विधानसभा के करणपुर मंडल अंबेडकर मंडल की बैठक आयोजित की गई।


महानगर भाजपा कार्यालय पर हर घर तिरंगा कार्यक्रम को लेकर राजपुर विधानसभा के करणपुर मंडल अंबेडकर मंडल की बैठक आयोजित की गई।

देहरादून

कार्यक्रम में महानगर के अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल के द्वारा बताया गया कि भारतीय जनता पार्टी केंद्र नेतृत्व के द्वारा देश के यशस्वी प्रधानमंत्री आदरणीय नरेंद्र मोदी जी के द्वारा 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष में हर घर तिरंगा कार्यक्रम का आह्वान किया गया है इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रत्येक विधानसभा में बैठक आयोजित की जा रही है आज राजपुर विधानसभा की बैठक में सभी कार्यकर्ताओं का स्वागत अभिनंदन के साथ ही यह बताया गया कि हर घर तिरंगा कार्यक्रम देश के सम्मान में और राष्ट्रीय पर्व के रूप में मनाया जाएगा हर घर तिरंगा के कार्यक्रम में युवा मोर्चा के द्वारा प्रत्येक विधानसभा में एक तिरंगा यात्रा भी निकल जाएगी जिसमें युवाओं की अहम भूमिका रहेगी।

 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री एवं हर घर तिरंगा कार्यक्रम के संयोजक श्री खिलेन्दर चौधरी जी के द्वारा कार्यक्रम में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम घर-घर तिरंगा पूरे देश भर में बड़े हर्ष उल्लास के साथ मनाया जाएगा पूर्व वर्ष की भांति इस वर्ष भी देश भर के सभी सम्मानित कार्यकर्ता सामाजिक लोगों के साथ समन्वय करते हुए इस हर घर तिरंगा कार्यक्रम को करेंगे और यह कार्यक्रम 11 अगस्त से 13 अगस्त तक तिरंगा वितरण का कार्यक्रम रहेगा 13 अगस्त को प्रत्येक शक्ति केंद्र के प्रत्येक बूथ पर कार्यकर्ताओं के द्वारा हर घर पर तिरंगा फहराने का काम किया जाएगा।

12 अगस्त से 14 अगस्त को महापुरुषों की प्रतिमाओं पर स्वच्छता कार्यक्रम किए जाएंगे। साथी युवा मोर्चा के द्वारा प्रत्येक विधानसभा में हजारों की संख्या में तिरंगा यात्रा निकल जाएगी यह तिरंगा यात्रा 11 अगस्त से 13 अगस्त तक निकल जाएगी जिसमें हम सभी कार्यकर्ताओं के द्वारा युवा मोर्चा का सहयोग करते हुए तिरंगा यात्रा को भव्य यात्रा के रूप में देश को समर्पित करते हुए आगे बढ़ाना है। हम सभी कार्यकर्ताओं का यह कर्तव्य बनता है कि इस देश को आजाद करने वाले महापुरुषों वीर सपूतों का अपना-अपना महत्वपूर्ण योगदान रहा है इस स्वतंत्रता दिवस पर हम सभी कार्यकर्ता सभी महापुरुषों वीर सपूतों को नमन करते हुए कोटि-कोटि प्रणाम करते हैं और आने वाले इस कार्यक्रम में अपनी महत्वपूर्ण योगदान देते हुए श्रद्धा के सुमन अर्पित करेंगे।

कार्यक्रम में राजपुर विधानसभा के विधायक श्री खजान दास जी के द्वारा सभी अतिथियों एवं कार्यकर्ताओं का धन्यवाद करते हुए कहा कि हमारे विधानसभा पूर्व वर्ष की भांति इस वर्ष भी इस कार्यक्रम को एक राष्ट्र पर्व के रूप में मनाया जाएगा और विधानसभा की यह तिरंगा यात्रा भव्य और शानदार होगी में प्रदेश नेतृत्व को आश्वासन देता हूं कि हमारे विधानसभा के सभी कार्यकर्ताओं द्वारा इस तिरंगा यात्रा को यादगार बनाने के लिए संघर्ष करते हुए आगे बढ़ेंगे। राजपुर विधानसभा देहरादून की महत्वपूर्ण विधानसभा है और हमें केंद्र से जितने भी कार्यक्रम दिए जाते हैं हमारा कर्तव्य रहता है कि हम प्रत्येक कार्यक्रम को पूर्ण निष्ठा के साथ पूरा करें ऐसी अपेक्षा में अपनी विधानसभा के सभी कार्यकर्ताओं से करता हूं।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे मंडल के अध्यक्ष राहुल लारा पंकज शर्मा दर्जाधारी मंत्री कैलाश पंत महानगर के महामंत्री एवं कार्यक्रम संयोजक सुरेंद्र राणा प्रदेश प्रवक्ता हेमंत द्विवेदी हरीश डोरा विशाल गुप्ता डॉ आदित्य कुमार महानगर उपाध्यक्ष सुनील शर्मा संदीप मुखर्जी प्रदीप कुमार पूनम शर्मा गुरविंदर सिंह विशाल कुमार अवधेश तिवारी सौरभ शर्मा वैभव अग्रवाल तारा देवी सुमन साहनी मनोज पटेल सतीश कपूर पवन पवन सुनील राणा प्रवीण कुमार आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

 


news