September 19, 2024

Karm Ka Siddhant

न्यूज़ पोर्टल

मसूरी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित भाजपा सदस्यता अभियान कार्यशाला में पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी।


*केन्द्र एवं राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से प्रभावित होकर पार्टी की सदस्यता लेने को उत्साहित हैं जनता: गणेश जोशी*

 

देहरादून

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने देहरादून के सालावाला में शहीद दुर्गामल्ल मंडल तथा श्रीदेव सुमन नगर मंडल और मसूरी के पिक्चर पेलेस में मसूरी मंडल द्वारा आयोजित भारतीय सदस्यता अभियान कार्यशाला का दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारंभ किया। देहरादून में आयोजित कार्यशाला में कार्यक्रम में मुख्य वक्ता के रूप में भाजपा महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ उमेश अग्रवाल तथा मसूरी में भाजयुमो की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी ने कार्यकर्ताओं को सदस्यता अभियान के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि भाजपा विश्व की सबसे बड़ी लोकतांत्रिक पार्टी है। उन्होंने कहा कि आज भाजपा के 18 करोड़ से अधिक सदस्य है। कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि केंद्र एवं राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं पर जनता ने भरोसा जताते हुए और भाजपा सरकार की रीति नीति से प्रभावित होकर लोग भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के लिए उत्साहित है। उन्होंने कहा कि आज देश की कमान ऐसे व्यक्तित्व पर है, जो जहां एक ओर किसान की चिंता करता है तो दूसरी तरफ सीमा पर खड़े जवान की भी चिंता करता है। उन्होंने कहा कि जब 2014 में कमान सम्भालते समय पीएम मोदी भारत विश्व की अर्थव्यवस्था में 11 नंबर पर था और आज हम छलांग लगाकर 5वें स्थान पर पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री मोदी सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास और सब का प्रयास के नारे के मूल मंत्र के साथ कार्य कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पद चिन्हों पर चलकर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी राज्य के सर्वांगीण विकास के लिए निरंतर अग्रसर होकर कार्य कर रहे हैं। इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने भाजपा पार्टी कार्यकर्ताओं को को बूथ स्तर तक इस देशव्यापी सदस्यता अभियान के सफल क्रियान्वयन करने तथा अपनी सहभागिता सुनिश्चित करने का भी आवाहन किया।

विदित हो कि उत्तराखंड में कार्यक्रम का शुभारंभ 2 सितंबर को होगा, जिसके तहत प्रदेश में नए सक्रिय सदस्य बनाए जाएंगे। साथ ही अधिक से अधिक सक्रिय सदस्यों को जोड़ने लक्ष्य भी रखा गया है। भाजपा का संगठन पर्व हर 3 साल में शुरू होता है, इसके तहत भाजपा के सभी सदस्य दोबारा से पार्टी की सदस्यता लेते हैं अर्थात उनकी सदस्यता नवीनीकृत कराई जाती है। संगठन पर्व के तहत सदस्यता महाअभियान की शुरुआत 1 सितंबर को राष्ट्रीय स्तर पर होगी।

इस अवसर पर युवा मोर्चा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नेहा जोशी, महानगर अध्यक्ष सिद्धार्थ अग्रवाल, निर्वतमान मेयर सुनील उनियाल गामा, महानगर महामंत्री सुरेंद्र राणा, मंडल अध्यक्ष प्रदीप रावत, ज्योति कोटिया, राकेश रावत सहित भाजपा मसूरी विधानसभा क्षेत्र के तीनों मण्डलों के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


news

You may have missed