September 16, 2024

Karm Ka Siddhant

न्यूज़ पोर्टल

पांवटा साहिब के सभी स्कूलों सहित आंगनबाड़ी केंद्र 15 जून को रहेंगे बंद- गुंजीत चीमा

पांवटा साहिब

उपमंडल दण्डाधिकारी पांवटा साहिब गुंजीत सिंह चीमा ने पांवटा साहिब उप मंडल में भीषण गर्मी के दृष्टिगत सभी सार्वजनिक व निजी विद्यालयों सहित प्ले स्कूलों तथा आंगनबाड़ी केंद्रों को 15 जून को बन्द रखने के आदेश जारी किए।

आदेशों के अनुसार उप-मंडल पांवटा साहिब के प्रशासनिक क्षेत्राधिकार में संचालित सभी सार्वजनिक व निजी विद्यालयों सहित प्ले स्कूलों तथा आंगनबाड़ी केंद्रों को 15 जून को बन्द रखा जाएगा। इन आदेशों की अनुपालन उपनिदेशक उच्च शिक्षा तथा उपनिदेशक प्रारंभिक शिक्षा सिरमौर द्वारा सुनिश्चित की जाएगी।

आदेशों में बताया कि असामान्य रूप से गर्म हीट वेव के रूप में जानी जाने वाली स्थितियां देखी गई हैं जिससे आम जनता के स्वास्थ्य पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ने की संभावना है। उपमंडल पांवटा साहिब में अत्यधिक गर्मी पड़ रही है। इस उपमंडल के क्षेत्राधिकार में भीषण गर्मी के कारण तापमान में अभूतपूर्व वृद्धि हो रही है। इस प्रतिकूल और कठोर गर्म मौसम के कारण क्षेत्र के विभिन्न सार्वजनिक व निजी विद्यालयों के छात्रों को कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है जिस कारण जनहित में 15 जून को सभी सरकारी व निजी स्कूलों सहित प्ले स्कूलों तथा आंगनबाड़ी केद्रों को बंद रखने के आदेश जारी किए गए है।

news

You may have missed